आम आदमी पार्टी अल्पसंख्यक विंग पटपड़गंज ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री से मुलाकात की और दिवाली की शुभकामनाएं दीं।

आम आदमी पार्टी की माइनॉरिटी (Minority) विंग पटपड़गंज ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से उनके आवास पर मिलकर दीपावली की शुभकामनाएं दी।

आम आदमी पार्टी अल्पसंख्यक विंग पटपड़गंज ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री से मुलाकात की और दिवाली की शुभकामनाएं दीं।

नई दिल्ली : आज पूरा देश दीपों का उत्सव यानी दीपावली (Deepawali) बड़े धूम धाम से मन रहा है दीपावली अधर्म पर धर्म के विजय के उल्लास में मनाई जाती है. कार्तिक अमावस्या तिथि (Kartik Amavasya Tithi) को लोग अपने घरों में धन की देवी मां लक्ष्मी (Devi Lakshmi) की पूजा करते हैं और दीया जलाते हैं. छोटे-छोटे दीये जलाकर अंधकार को मिटाकर रोशनी लाने का यह उत्सव (Festival of Lights) पूरे भारतवर्ष में मनाया जाता है. हिंदू, जैन, सिख समेत कई अन्य समुदायों के लिए दिवाली का त्योहार (Diwali Festival) नए साल की शुरुआत के तौर पर आता है. व्यापार और कारोबार के नजरिये से दिवाली  को लोग बड़ा महत्वपूर्ण त्योहार के तौर पर देखते है.

आज दिवाली के दिन आम आदमी पार्टी की अल्पसंख्यक (Minority) विंग पटपड़गंज की टीम ने मनीष सिसोदिया से मिलकर उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दी। माइनॉरिटी विंग की अध्यक्ष शबाना उल्लाह खान, रौनक अली, रियाजुद्दीन सैफ़ी, रूबीना परवीन एवं अन्य टीम के सदस्य मौजूद रहे। उप मुख्यमंत्री के आवास पर पटपड़गंज विधानसभा के अध्यक्ष विजय सिसोदिया (सोनू) भी मौजूद रहे, माइनॉरिटी विंग की टीम ने कुछ समय मनीष सिसोदिया के आवास पर गुज़ारा। 

रिपोर्ट : ITN Desk