डेसो ने लखनऊ में खोले अपने दो स्टोर.

  • Deso ने आज अलीगंज व हजरतगंज लखनऊ में अपने दो स्टोर की शुरुआत की, जिसमे 800 से अधिक उत्पादों की खुदरा बिक्री और ग्राहकों के लिए आकर्षक मूल्य पर उत्पादों को लाने के उद्देश्य से फास्ट फैशन एक्सेसरीज और यूटिलिटी उत्पादों के संपूर्ण सरगम खोले जाने का दावा किया. हमारे उत्पादों की श्रेणी में सौंदर्य प्रसाधन, आभूषण, होमवेयर, खिलौने, यात्रा के सामान, बैक पैक्स और कई और उत्पाद शामिल होंगे जो ग्राहकों को एक आकर्षक खरीदारी का अनुभव प्रदान करेंगे ।

नए स्टोर का क्षेत्रफल लगभग 1600 वर्गफीट है। क्ंलैव एक भारतीय डिजाइनर ब्रांड है जो आकर्षक कीमतों पर शानदार पैकेजिंग के साथ उच्च गुणवत्ता, जीवनशैली और आकांक्षात्मक उत्पाद बेच रहा है।

डेसो के संस्थापक पंकज चोपड़ा ने कहा, भारत में सस्ती कीमत के उत्पादों के कारोबार में वृद्धि के जबरदस्त अवसर हैं, हम डेसो की यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हैं, पहली बार बिना कारण उपहार के लिए क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर निर्माण कर रहे है

इसके अलावा, दीपक गांधी, सह-संस्थापक, डेसो ने भरोसा दिलाया है कि आपको आयातित रेंज और नये उत्पादो का मिश्रण मिलेगा जिसे हम घरेलू आपूर्तिकर्ताओं और छोटे कारीगरों से प्राप्त कर रहे हैं। हम हर हफ्ते नए उत्पादों को लॉन्च करके स्टोरों में नई जान डालते रहेंगे।

डेसो स्टोर्स में, हम एक ही समय में अच्छे उत्पाद, उत्तम मूल्य पर ला रहे है। जिसे आप हमेशा याद रखेंगे । हम हमेशा अपने खरीदार को संतुष्ट, आश्चर्यचकित और उत्साहित करते हैं। डेसो स्टोर में होमडेकोर, वांछनीय स्टेशनरी, प्यारे बैग दिलचस्प खिलौने और मनोरंजन उत्पाद, सौंदर्य और कॉस्मेटिक अलंकरण, शानदार डिजिटल सामान और बहुत कुछ है।

जीवनशैली की अनिवार्यताओं का हमारा उद्देश्य आपको न केवल असंख्य विकल्प प्रदान करता है, बल्कि भारी बचत भी प्रदान करता है। हाँ, वास्तव मे न्यूनतम लागतों पर, आप बहुत कुछ पा सकते हैं। अंत में, डेसो अपने उपभोक्ताओं के खरीदारी के अनुभव में फैक्टरिंग करके फलता-फूलता है और उन्हें अनुकरणीय सेवा की संस्कृति बनाने का वचन देता है

 

Afzal Ali Shah Maududi.

Bureau Chief.