Massive Blood donation camp organised on eve of Shivpal Singh 64 birthday .Lucknow


प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का 64वां जन्म दिवस 10 फरवरी 2019,बसंत पंचमी को पूरे प्रदेश में सादगी से मनाया जाएगा।
शिवपाल सिंह यादव के जन्म दिन से एक दिन पूर्व 9 फरवरी को प्रसपा लोहिया के पार्टी मुख्यालय में,कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर आज पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन किया ।रक्तदान कार्यक्रम में पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर पार्टी अध्यक्ष के दीर्घायु होने की प्रार्थना की।
64 यूनिट की लक्ष्य की जगह 83 यूनिट ब्लड इकठ्ठा हुआ।इस रक्तदान शिविर में कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव जी खुद उपस्थित थे।
इसी क्रम में एडवोकेट विनोद पांडेय द्वारा लखनऊ के शनि मंदिर, होटल क्लार्क अवध के पीछे दोपहर २ बजे से शिवपाल सिंह यादव के समर्थकों द्वारा यथार्थ गीता पाठ एंव विशाल भंडारा का आयोजन किया गया । इस अवसर पर
शिवपाल सिंह यादव के स्वास्थ्य, दीर्घजीवन के साथ उनके भावी जीवन में सफलता के लिए कार्यकर्ताओ ने प्रार्थना की इस अवसर पर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने मा. शिवपाल सिंह यादव जी के आने पर उन्हें फूल-माला पहना कर दुशाला उड़ाई।
शिवपाल सिंह यादव के जन्मदिन के आयोजन को लेकर पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व नौजवानों में भारी उत्साह है। नौजवानों का मानना है कि शिवपाल सिंह यादव उनके प्रेरणास्रोत हैं।इसके साथ ही कल 10 फरवरी को शिवपाल सिंह यादव के जन्म दिवस के अवसर पर राजधानी लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय में सुबह 11 बजे समारोह पूर्वक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिवस मनाया जाएगा।
पार्टी मुख्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम व कवि सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है.!जन्मदिन के अवसर पर 2022 में राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव जी को उत्तरप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प भी लिया जायेगा।

Afzal Ali Shah Maududi.
Bureau Chief.