अल-अलीयु सोशल वैलफेयर सोसायटी द्वारा हैल्थ कैंप का आयोजन

गाजियाबाद, 20 नवम्बर, 2017ः सोमवार, दिनांक 20 नवम्बर 2017 को अल-अलीयु सोशल वैलफेयर सोसायटी द्वारा क्षेत्र की जनता के लिए हैल्थएवं चिकित्सा कैंप का आयोजन किया गया। यह कैंप बाबा मार्केट, डी-ब्लाॅक, शिव मन्दिर के सामने गोविन्दपुरम, गाजियाबाद में लगाया गया। प्रातः 11 बजे से पहले ही भीड़ अपने स्वास्थ्य जांच के लिए जमा होनी शुरू हो गई। हमारे संवाद्दाता साहिल ख़ान ने वहां जाकर देखा और निरीक्षण किया और हमें बताया कि लोग इस स्वास्थ्य कैंप को लेकर बहुत दिनों से इंतजार में थे और लोगों ने वरिष्ठ डाक्टरों से अपने स्वास्थ्य की जांच एवं ईलाज बिना किसी रोक टोक के शांती के साथ करवाया।

हमारे संवाद्दाता ने बताया कि लोग अल-अलीयु सोशल वैलफेयर सोसायटी की तारीफ कर रहे थे और कह रहे थे कि इस तरह के कैंप भविष्य में भी लगने चाहिए। इससे क्षेत्र की जनता को बहुत फायदा हुआ है। जो लोग मंहगे ईलाज, जांच और अस्पतालों के चक्कर नहीं लगा पाते उनके लिए इस तरह की सुविधा बहुत अच्छी पहल है।

हमारे संवाद्दाता साहिल खान ने बताया कि यह संस्था किसी बाहरी एवं सरकारी सहायता के कार्य कर रही है और संस्था लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के अलावा, आपसी भाईचारा, एकता, अखंडता और रोजगार के क्षेत्र में भी काम कर रही है। किस तरह आगे और अच्छी तरह समाज सेवा की जाए उसके लिए सोसायटी अच्छे ईमानदान कार्यकताओं का स्वागत भी कर रही है।

-साहिल ख़ान, संपादक