भाजपा को अगर वोट दिया तो मुश्किल में पड़ जाओगे

केरल के चुनावी दौरे गए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा को रोकने की बात कही। केरल में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को केरल में नहीं आने देना चाहिए। अगर भाजपा आई तो केरल का सांप्रदायिक सौहार्द का माहौल भाजपा बिगाड़ देगी।

nitish-cm-biharशराबबंदी की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि शराबबंदी अब देश का मुद्दा बन चुका है। इसके लिए प्रधानमंत्री को भी शराबबंदी को लेकर अपना नजरिया स्पष्ट करना चाहिए। देश की जनता अब शराबबंदी को लेकर उत्साहित है। इसे अब देश में एक मुहिम की तरह चलाया जाना चाहिए। कुत्थूरंबा, वटकारा, कोझीकोड और कलपेट्टा में चुनावी सभाओं में नीतीश ने कहा कि भाजपा को वोट दिया तो मुश्किल में पड़ जाएंगे। इसलिए सावधान हो जाइए। भाजपा के नेता कहते कुछ हैं और करते कुछ और हैं। लोकसभा चुनाव में लोगों को कैसे-कैसे सपने दिखाए गए, लेकिन दो साल बाद भी वादों से आगे बात नहीं बढ़ी है। उन्हों ने कहा कि  केरल महिला सशक्तिकरण और पंचायतों के अधिकार के लिए जाना जाता है। ऐसे में अगर यहां की सत्ता अगर गलत हाथों में गई तो यहां का विकास कार्य प्रभावित होगा।

बिहार में शराब पर रोक लगाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बहुत बड़ा पुण्य का काम किया है। हमें आशा है कि इस बुराई पर रोक से देश में गरीबों के कई घर उजड़ने से बच जाऐंगे। इसमा टाईम्स उन्हें बहुत बधाई देता है और उनकी लम्बी आयु की प्रार्थना करता है।